कोरोना वायरस से पूरी दुनिया इस समय बड़ी जंग लड़ रही है, लेकिन इसी बीच इजरायल से राहत भरी खबर सामने आई थी. इजरायल ने ट्वीट कर दावा किया था कि उन्होंने कोविड- 19 के खिलाफ एंटीडोट ढूंढ़ लिया है. ये खबर खुद इजराइल की पब्लिक ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन के कॉरेस्पोंडेंट ऐमिकाई स्टीन ने ट्वीट कर दी थी.

लेकिन जब ये बात बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन को पता चली तो उन्होंने इस पर ट्वीट कर दिया, ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा “मुझे उम्मीद है ये सच हो.

अब वरुण ने तो ये ट्वीट कर दिया था लेकिन वरुण के इस ट्वीट को इजरायल ने कुछ ज्यादा ही गंभीरता से लिया और और वरुण को उनके ट्वीट का जवाब भी दिया.

लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि जबाब में वरुण की ही फिल्म ABCD 2 का फेमस डायलॉग इस्तेमाल किया गया. जी हां इजराइल सरकार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ये जवाब दिया गया। चलिए आपको बता दें कि आखिर वरुण धवन का कौन सा डायलॉग जवाब में ट्वीट किया गया- सही दिशा में उठा हर कदम, अपने आप में एक मंज़िल है. आखिर ज़िन्दगी का मतलब ही अपना अगला कदम चुनना है.

अब ऐसा तो खुद वरुण धवन ने नही सोचा होगा कि उन्हें इजराइल सरकार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ये जवाब दिया जाएगा वो भी उनके फ़िल्मी डायलॉग के साथ ।ये देख कर वरुण धवन खुद काफी हैरान रह गए थे और उन्हें इस बात की खुशी थी कि उनकी फिल्म का डायलॉग इजरायल तक पहुंच गया है. वैसे हम आपको बता दें कि वरुण कोरोना की इस जंग में सरकार की मदद के लिए आगे भी आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here