पूरा देश अभी कोरोना से जंग लड़ रहा है ।इससे निपटने के लिए सरकार कई बड़े पैमाने पर लगातार फैसले भी ले रही है कल पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार ने कोरोना से लड़ने के लिए  एक बड़ा फैसला लिया था। सरकार ने प्रधानमंत्री समेत सभी कैबिनेट मंत्रियों और सांसदों की सैलरी में 30 फीसदी की कटौती करने का फैसला लिया है और यह कटौती एक साल तक रहेगी।

इसी बड़े कदम को ध्यान में रखते हुए लोक शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पवन कुमार जी ने कोरोना वायरस के कारण देश के आर्थिक व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सामने समस्त MLA के वेतन मे से अगले एक साल तक 50% की कटौती करने पर अपने विचार प्रतुत किया है।

लोक शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पवन कुमार जी का मानना है कि पूरा देश इस वक्त एक बुरी आर्थिक स्थिति से गुज़र रहा है। कोरोना वायरस के कारण समस्त देश लॉक डाउन है।इस लॉक डाउन की वजह से देश के गरीब तबके के लोगो की कमर टूट जाएगी, ऐसे में देश पर आर्थिक बोझ बढ़ रहा है ये आर्थिक बोझ एक बड़ी समस्या है जिसका सरकार को जल्द से जल्द समाधान ढूंढना होगा।

इसलिए लोक शक्ति पार्टी के अध्यक्ष पवन कुमार जी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के सामने अपने विचार प्रस्तुत किए है, उनका मानना है कि MLA के वेतन मे 50% की कटौती का इस्तेमाल गरीबो के हित में किया जा सकता है।वेतन में 50% कटौती कर गरीबों को राशन और खाना वितरण जैसे राहत कार्यो के लिए उपयोग में लाया जा सकता है।देश मे कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है ऐसे मे पवन कुमार जी के विचार कारगर साबित हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here