कोरोना वायरस का कहर  पूरी दुनिया मे कहर बरसा रहा है लेकिन इस बीच बिहार से एक अच्ची खबर आ रही है। बीते दो दिन में बिहार मे एक भी कोरोना का नया मरीज सामने नहीं आया।हम आपको बता दें कि अब तक बिहार में कोरोना के 32 संक्रमित मरीज है ।बिहार में संक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस लगातार सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने में जुटी है।

राज्य में कोरोना की रफ्तार थमती नजर आ रही है। बीते 24 घंटों में कोरोना का कोई पॉजिटिव मरीज पूरे राज्य में नहीं मिला है।  अबतक राज्य के कोरोना के कुल 32 केस सामने आए है। चिकित्सा कर्मियों के जानकारी के अनुसार फिलहाल कोरोना  पीड़ितों के सेहत में भी तेजी से सुधार हो रहा है। कोरोना का कोई नया केस सामने नहीं आने से राज्य सरकार के साथ-साथ चिकित्सकों ने भी राहत की सांस ली है।

बिहार में कोरोना के संदिग्‍ध मरीजों के सैम्पल की जांच करने वाले तीनों प्रमुख संस्थान राजेंद्र मेमोरियल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस, इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान और दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल ने सोमवार को देर रात तक कुल 708 कोरोना सैंपल की जांच की। जिसमें से एक भी पॉजिटिव केस नहीं मिला।साथ ही हम आपको बता दे कि राज्य में स्‍वस्‍थ हो चुके कोरोना मरीजों की संख्‍या 10 हो चुकी है। देर शाम तक चार और मरीजों को डिस्‍चार्ज किए जाने की उम्‍मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here