एक बहुत बड़े लंबे वक्त तक कैंसर से लड़ते हुए बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर जी का 30 अप्रैल 2020 को निधन हो गया। उन्होंने 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था । पूरे बॉलीवुड के साथ-साथ पूरे देशवासियों को इस बात को सुनकर एक बहुत बड़ा धक्का लगा था ।उन्होंने हिंदी सिनेमा में बड़ा योगदान दिया था, उनका एक दौर था जो अब 30 अप्रैल को ऋषि कपूर जी के निधन के साथ समाप्त हो गया।लेकिन ऋषि जी ने अभिनय की विरासत को पीछे छोड़ दिया है।जिसे तह उम्र लोग याद रखेंगे।

ऋषि कपूर जी की तेहरवीं पर उनके परिवार ने घर में पूजा का आयोजन किया जिसमें ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर, बेटी ऋद्धिमा कपूर साहनी और बेटे रणबीर कपूर शामिल हुए वहीं पूजा में रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी शामिल हुई ।

View this post on Instagram

Love you always Papa …

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

इस पूजा की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर सहानी ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है जिसमें वह हाथ जोड़े पूजा करते हुए नजर आ रही है। इस प्रार्थना सभा में सभी ने एक्टर ऋषि कपूर जी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और उन्हें नम पलकों से याद किया।

View this post on Instagram

Your legacy will live on forever … We love you ??❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

अगर हम बात करें उस फोटो की तो तस्वीर में रणबीर कपूर भी हाथ जोड़कर पूजा में बैठे हुए नजर आ रहे हैं रणबीर काफी भावुक नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए हम आपको ये बता दे कि जिस वक्त ऋषि कपूर जी का निधन हुआ था उस वक्त उनकी बेटी मुंबई में स्थित नही थी उस समय रिद्धिमा दिल्ली में थी।

साथ ही हम आपको यह भी बता दें कि इस पूरे कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया सभी ने चेहरे पर मास्क लगा रखे थे और लोगों ने एक दूसरे से दूरी बना रखी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here