खगड़िया जिले से एक राजनीतिक हलचल शुरू हो गई है जी हां आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर खगड़िया जिले की राजनीति में एक बड़ा उलटफेर माना जा रहा है।

 जिले में चर्चित कृष्णा कुमारी यादव एक बार फिर राष्ट्रीय जनता दल में एंट्री ले चुकी हैं लोकसभा चुनाव के पूर्व टिकट को लेकर राजनीतिक हालात में उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था।

 उस वक्त लोकसभा चुनाव की पूरी तैयारी कर चुके कृष्णा कुमारी यादव ने खुद को चुनावी मैदान से दूर रखा। आज मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री युवा नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव के निर्देश पर पूर्व विधायक रणवीर यादव की पत्नी कृष्णा कुमारी यादव का निलंबन वापस लिया गया है और उन्हें फिर से पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई राजद के प्रदेश कार्यालय में उन्हें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने राजद की संस्था दिलाई इसी संदर्भ में कृष्णा कुमारी यादव ने बताया कि वह राजद में वापसी के बाद पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी एवं तेजस्वी प्रसाद यादव, तेज प्रताप यादव मिसा भारती सहित पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए संगठन को आगे बढ़ाने का काम करेगी इस क्रम में पार्टी के विकास तथा विचार व सिद्धांत को हर एक व्यक्ति तक पहुंचाने का लक्ष्य रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here