कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह एक अहम घोषणा की है उन्होंने दिल्ली के सभी बॉर्डर्स 1 हफ्ते के लिए सील करने के आदेश दिए हैं ताकि दिल्ली की जनता को कोरोनावायरस के प्रभाव से काफी हद तक बचाया जा सके क्योंकि जबसे लॉक डाउन में छूट दी गई है दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले तब से बढ़ते ही जा रहे हैं ।

दिल्ली एनसीआर जैसे गुड़गांव, फरीदाबाद,गाजियाबाद, नोएडा से अब केवल वही लोग आ-जा पाएंगे जिनके पास प्रशासन जारी करेगी बाकी लोगों को दिल्ली में आने-जाने नहीं दिया जाएगा ।
मुख्यमंत्री ने दिल्ली की जनता से व्हाट्सएप पर सुझाव मांगे हैं कि क्या इन बॉर्डर्स को केवल 1 हफ्ते के लिए ही सील किया जाना चाहिए या आगे भी इन्हें सील ही रखना चाहिए ।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि दिल्ली के अस्पताल में दूसरों राज्यों के मरीज न भर्ती हो , इसके चलते फिलहाल उन्हें सीमाएं एक हफ्ते के लिए बंद करने का फैसला करना पड़ रहा हैं।

लेकिन
जरूरी सर्विस से जुड़े लोगों को आने-जाने की इजाजत दी गई है साथ ही सरकारी ऑफिसर जिनकी किसी विभाग में ड्यूटी है वे आईकार्ड दिखाकर आ-जा सकेंगे और
किसी जरूरी काम पर पास लेकर आ-जा सकते हैं। यह पास दिल्ली पुलिस, सरकार की वेबसाइट से बनवाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here