पूरे देश में कोरोना का कहर बरकरार है अगर हम वहीं बात करें झारखंड की तो झारखंड राज्य में कोरोना के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. दिन प्रतिदिन राज्य में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. अगर बात करें रविवार की तो 26 अप्रैल की रिपोर्ट के अनुसार राज्य में 15 नये कोरोना  केस सामने आए हैं. वही दोपहर में 6 और मामलों की पुष्टि हुई, जिसमें तीन रांची के हॉट स्पॉट हिंदपीढ़ी से, दो लोवाडीह से और एक पिस्का मोड़ से मिले हैं. लेकिन ये सिलसिला यहीं नहीं रुका क्योंकि शाम को जारी एक और जांच रिपोर्ट के अनुसार वहा 9 नये मामले सामने आये. इस बात की पुष्टि खुद राज्य के स्वास्थ्य सचिव नितिन मदन कुलकर्णी ने की है.

इन मामलो के साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 82 हो गयी है. इनमें 13 लोग ठीक भी हुए हैं और तीन लोगो की मौत हुई है.अब झारखंड राज्य में कोरोना के  कुल 66 एक्टिव मामले हैं.अगर बात करे शनिवार की तो  25 अप्रैल को राज्य में कोरोना के 8 मामलों की पुष्टि हुई थी, जिसमें तो एक छह साल की बच्ची भी शामिल थी.

इसी बीच धनबाद से एक अच्छी खबर भी सामने आई है। धनबाद के उपायुक्त अमित कुमार ने ट्वीट करते हुए लोगो को सूचित किया है कि अभी धनबाद जिला कोरोना मुक्त हो गया है।

चलिए एक बार इन आंकड़ों पर नजर डाल लेते हैं जो झारखंड में कोरोना मामलो के बारे में बताते हैं

झारखंड में कुल 83 मरीजों में

56 रांची,

10 बोकारो,

02 धनबाद,

02 देवघर,

02 गिरिडीह,

 03 हजारीबाग,

02 सिमडेगा,

 03 गढ़वा,

  03 पलामू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here