कोरोनावायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन जारी है. लेकिन अभी भी ऐसे कई लोग है जो सरकार के इस लोक डाउन का पालन नही कर रहे है।जिसके लिए सरकार सख्त कदम भी उठा रही है। लेकिन फिर भी लोग कोई न कोई तरीका निकाल कर छुपते-छुपाते पुलिस की नज़रो से बच के निकल जाते है।

लेकिन इस बार जयपुर की पुलिस ने ऐसे लोगो को लिए एक अलग इंतेजाम कर लिया है क्योंकि जयपुर पुलिस ने सजा का एक खास तरीका निकाला है.

चलिए आपको बता दे की आखिर पूरा मामला है क्या तो दरअसल जयपुर की पुलिस ने अपने ट्विटर  हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा हैं कि “मत उडियो, तू डरियो… ना कर मनमानी, मनमानी… घर में ही रहियोना कर नादानी… ऐ मसक्कली, मसक्कली.

लेकिन जयपुर पुलिस ने अपने पोस्ट में मसकली गाने को थोड़ा सा बदल दिया है.इसको एक नया ट्विस्ट दिया है।यही नही जयपुर पुलिस ने ट्वीट में आगे  यह भी कहा है कि अगर  आप बिना किसी काम के बाहर घूमते हुए नजर आएंगे. तो हम आपको एक कमरे में बैठाकर, लूप पर मसकली 2.0 का गाना सुनाएंगे. इस ट्वीट में उन्होंने एआर रहमान , अभिषेक बच्चन, सोनम कपूर और निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा को भी टैग किया ।

चलिए हम आपको ये भी बता दे कि कुछ समय पहले मसकली2.0 आया था जिसे खूब ट्रोल किया जा रहा है दर्शक भी इसे पसंद नहीं कर रहे।ऐसे मे जयपुर पुलिस लोगो को इस गाने से डरा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here