बिग बॉस हर मायने में सुपरहिट साबित हुआ है ।शो हर साल चर्चा में भी रहता है।इस साल शो का 13 वां सीजन आया था। इस बार भी शो का हर कंटेस्टेंस जबरदस्त था और गेम खेलने के मामले में माहिर था।

 इस बार शो मे कही आसिम- सिद्धार्थ की दोस्ती की चर्चा थी तो कही रशमी- सिद्धार्थ की लड़ाई की लेकिन इस बार शो मे एक ऐसी जोड़ी भी थी जिसने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी वो जोड़ी है सिडनाज मतलब सिद्धार्थ और शहनाज गिल। दोनो को दर्शकों का काफी प्यार मिला।

 वही इस बार शो में हिंदुस्तानी भाऊ भी नज़र आए थे।और अब हिन्दुस्तानी भाऊ एक बार फिर से चर्चा में आए हैं क्योंकि अब सभी को बिग बॉस में एंटरटेन करने वाले हिंदुस्तानी भाऊ ने एक वॉट्सऐप ग्रुप बनाया  है जिसमे सीजन 13 के कंटेस्टेंट हैं.लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसमें सभी को जगह नहीं मिली।

हम आपको बता दे कि घर में हिंदुस्तानी भाऊ के सभी के साथ अच्छे रिश्ते थे लेकिन फिर भी उनके इस ग्रुप से कई नाम मिसिंग हैं, तो चलिए हम आपको बता दें कि आखिर भाऊ ने किस -किस को ग्रुप में ऐड किया है।अगर बात करे शेफाली जरीवाला की तो कुछ दिन पहले शेफाली जरीवाला ने  बताया था कि इस बिग बॉस ग्रुप में आसिम रियाज नहीं है. लेकिन शो में तो दोनों का रिश्ता अच्छा था।

साथ ही भाऊ ने खुद बताया है कि इस ग्रुप में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल भी नहीं हैं. जब उनसे पूछा गया कि आसिम ग्रुप में क्यो नहीं है तो इस पर भाऊ ने कहा क्योंकि वो ज्यादा बात नहीं करता. ये ग्रुप सिर्फ उन लोगों के लिए है जो बात करने के शौकीन हैं और जिन्हें ये दिलचस्पी है कि ग्रुप में क्या मेसेज लिखा जा रहा है.

बिग बॉस 13 के इस वॉट्सऐप ग्रुप में इऩ कंटेस्टेंट को छोड़ बाकी सभी को जगह दी गई है।मतलब तीन कंटेस्टेंट को छोड़कर सभी लोग भाऊ के  वॉट्सऐप ग्रुप में शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here