करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मंगलवार (28 जुलाई) को अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंचे। मामले के संबंध में कई बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ की जा रही है।

कल, महेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपना बयान दर्ज किया था। अनुभवी फिल्म निर्माता ने अपने बयान में स्पष्ट किया कि उनकी आगामी फिल्म सदाक 2 में मुख्य भूमिका सुशांत सिंह राजपूत को कभी नहीं दी गई थी और यह फिल्म हमेशा संजय दत्त के साथ मुख्य भूमिका में बनाई जानी थी क्योंकि यह मूल की अगली कड़ी है सड़क। महेश भट्ट ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत सड़क 2 का हिस्सा बनने के इच्छुक थे और उन्होंने उनसे एक भूमिका मांगी।

महेश भट्ट से पहले संजय लीला भंसाली, शेखर कपूर और आदित्य चोपड़ा जैसे बॉलीवुड हस्तियों के बयान दर्ज किए गए थे। कंगना रनौत को भी मुंबई पुलिस ने तलब किया था। अभिनेत्री ने हालांकि कहा कि चूंकि वह अपने गृहनगर मनाली में हैं, इसलिए उनके लिए नोवेल कोरोनवायरस महामारी के दौरान मुंबई की यात्रा करना संभव नहीं होगा। कंगना ने अपने बयान दर्ज करने के लिए अपने मनाली निवास पर एक अधिकारी को भेजने का अनुरोध किया या इसे स्वयं रिकॉर्ड करने और संबंधित अधिकारियों को भेजने की पेशकश की।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून की सुबह आत्महत्या से हुई, जिससे पूरा देश सदमे में आ गया। वह 34 वर्ष का था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत के कारण के रूप में फांसी के कारण श्वासावरोध बताया गया है। कल (27 जुलाई), पुलिस को दिवंगत अभिनेता की विसरा रिपोर्ट प्राप्त हुई, जिसमें उनकी मौत में बेईमानी से जुड़े किसी भी खेल की संभावना से इनकार किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here