सुशांत सिंह राजपूत को पर्दे पर आखिरी बार दिल बेचारा में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का प्रीमियर कल (24 जुलाई) शाम 7:30 बजे डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा।

सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए फिल्म को सभी उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त कर दिया गया है। भारत के अलावा, दिल बेहरा अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा। फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। इसमें संजना सांघी भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के रिलीज के समय की घोषणा करते हुए, मुकेश ने लिखा, “हम इसे और भी खास बनाना चाहते हैं। सभी इसे एक साथ देखें, फिल्म का प्रीमियर, एक ही समय, अलग-अलग जगह (आपके घर) लेकिन पूरे एक दर्शक के रूप में। भारत में #SushantSinghRajput लिए  Dil Bechara का प्रीमियर डिज्नी + हॉटस्टार पर 24 जुलाई को।

कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, उनके अनुयायियों से फिल्म देखने के लिए कहा। अनुष्का शर्मा ने दिल बेचारा की रिलीज़ का समय साझा किया और लिखा, “कल #DilBechara स्ट्रीमिंग।

राजकुमार राव, मनोज वाजपेयी, अनुभव सिन्हा और अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने सुशांत की पिछली फिल्म के लिए समर्थन दिखाने के लिए फिल्म के रिलीज का समय अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here