जन्मदिन मुबारक हो, कैटरीना कैफ! भारत अभिनेत्री ने गुरुवार को 37 साल की हो गई और इस अवसर पर, फिल्म उद्योग के उनके दोस्तों और सहयोगियों ने सोशल मीडिया पर उनके लिए आराध्य शुभकामनाएं साझा कीं। कैटरीना को चाहने वालों में सोनम कपूर, वरुण धवन और उनकी सिंह इज़ किंग की सह-कलाकार नेहा धूपिया थीं। सोनम ने अपने शादी के एल्बम से एक पुरानी तस्वीर निकाली, जिसमें वह वेलकम एक्ट्रेस के साथ खुशी-खुशी पोज देती हुई नजर आ सकती हैं, और कैटरीना कैफ के लिए यह नोट लिखा है, “हैप्पी बर्थडे, कैटरीना! मुझे उम्मीद है कि आपके पास एक बेहतरीन दिन और बेहतर साल होगा। आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं। “

कटरीना कैफ और अर्जुन कपूर के साथ स्व-निर्मित “आइसोलेटेड आर अस” क्लब साझा करने वाले वरुण धवन ने “बॉस वुमन” की अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और अभिनेत्री की एक तस्वीर पोस्ट करके शुभकामना दी।

नेहा धूपिया ने अपनी और कैटरीना की एक खूबसूरत तस्वीर ली और इसे इंस्टाग्राम पर एक साधारण सा मीठा जन्मदिन नोट के साथ साझा किया। नेहा ने पहली बार कैटरीना कैफ के साथ 2008 की एक्शन-कॉमेडी सिंह इज़ किन्ग में और फिर 2009 की फ़िल्म दे दना दन में स्क्रीन स्पेस साझा किया – दोनों फ़िल्मों में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार थे। अपने जन्मदिन पर अपने “बहुत खूबसूरत दोस्त” को विश करते हुए, नेहा धूपिया ने लिखा: “जन्मदिन मुबारक हो, कैटरीना कैफ … तुम, मेरी बहुत खूबसूरत दोस्त, मेरे दिल में ऐसी खास जगह है।”

सोफी चौधरी ने कैटरीना कैफ के लिए एक जन्मदिन पोस्ट भी साझा किया। उसने लिखा: “इस खूबसूरत लड़की को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो हम सभी को फिट रहने, कड़ी मेहनत करने और लगातार हर चीज में नए लक्ष्य निर्धारित करने के लिए प्रेरित करती है! बहुत सारा प्यार, कैटरीना कैफ … एक शानदार वर्ष है और कृपया आज केक खाएं!”

कैटरीना कैफ को आखिरी बार भरत में देखा गया था, जिसमें उन्होंने सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। वह अगली बार अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की सोर्यवंशी में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here