राखी सावंत का नाम तो आपने सुना ही होगा ,लेकिन उनके काम के लिए नही बल्कि उनकी अटपटी हरकतों के लिए। जी हां राखी सावंत आए दिन किसी न किसी अजीब हरकत के लिए सुर्खियों में बनी ही रहती है।

आए दिन वो सोशल मीडिया पर अटपटी वीडियो डालकर ट्रोलर्स के निशाने पर आती रहती है। एक बार तो उन्होंने हद कर दी थी ये बात कहकर कि चीन से उन्होंने कोरोना खत्म कर दिया है वो भी मोदी जी के कहने पर ।

कुछ ऐसा ही वाक़्या अब हुआ है इस बार भी उन्होंने फेंकने की सारी हदें पार कर दी हैं।जी हां इस बार जो राखी सावंत ने किया है वो देखकर तो आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर राखी करना क्या चाहती है । कुछ दिनों पहले राखी सावंत ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ वीडियो कॉल पर बात करती हुई नजर आ रही थीं. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी. साथ ही इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने बादशाह खान का लोगों की मदद करने के लिए शुक्रिया भी कहा. लेकिन सोशल मीडिया पर लोगो को पता चल ही गया कि ये एडिट की हुई है फ़ोटो है. बस फिर क्या था यूजर्स ने जमकर राखी की क्लास लगा दी.

अगर हम लोगो के कमैंट्स की बात करे तो एक यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘दीदी ये थोड़ा ज्यादा हो गया, अब बस करो.’वहीं दूसरे यूजर ने भी इस फोटो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘अच्छी फोटोशॉप स्किल है.’

हमें तो लगता है राखी लोगो को एंटरटेनमेंट देने के चक्कर मे सारी हद्द पार कर देती हैं हम तो राखी को यही कहेंगे कि ये पब्लिक है ये सब जानती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here