कोरोना वायरस महामारी के चलते अब फिल्में सीधे आपके फोन पर आ रही हैं। जी हां आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फ़िल्म गुलाबो सिताबो 12 मई को अमेज़न प्राइम पर रिलीज होने जा रही है। इसके बाद अब विद्या बालन की शकुंतला देवी को भी सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं किया जाएगा, बल्कि फ़िल्म गुलाबो सिताबो की तरह सीधे आपके मोबाइल फोन में पहुंचेगी। अमेज़न प्राइम वीडियो ने इसके वर्ल्ड प्रीमियर का एलान कर दिया है। हालांकि अभी शकुंतला देवी की रिलीज़ डेट तय नहीं की गयी है।

विद्या बालन ने इंस्टाग्राम पर इसकी सूचना देते हुए लिखा- यह एलान करते हुए ख़ुश हूं कि शकुंतला देवी जल्द अमेज़न प्राइम वीडियो पर आप अपने परिवार के साथ देख सकेंगे। रोमांचित हूं कि हम ऐसे अकल्पनीय समय में आपका मनोरंजन कर पा रहे हैं।

दरअसल, कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते लॉकडाउन और सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से 13 मार्च के बाद फ़िल्में रिलीज़ नहीं हुई हैं। शकुंतला देवी फ़िल्म में विद्या के साथ जिसु सेनगुप्ता और सान्या मल्होत्रा अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

शकुंतला देवी, मैथमेटिक्स जीनियस शकुंतला देवी की बायोपिक है, जिनकी अद्भुत प्रतिभा के सामने दुनिया हैरान रह गयी थी। गणित की जटिल गणनाओं को चंद सेकंड में करने में उन्हें महारत हासिल थी। फ़िल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here