चलिए आज The News 1 पर हम आपको एक अनोखी शादी के बारे में बताते हैं जहां बाराती शादी के बाद से अब तक दुल्हन के घर पर ही है। जी हां ये पूरा वाक़्या है उत्तर प्रदेश में कानपुर का जहां एक लड़के ने बिहार के बेगुसराय की एक लड़की से शादी रचाई और इसके बाद करीब डेढ़ महीने बीत गए, लेकिन अभी तक वह अपनी पत्नी को लेकर अपने घर नहीं लौट पाया।मतलब अभी तक साजन ससुराल में ही फंसा हुआ हैं।

जी हां दरअसल लॉकडाउन के कारण यह सब कुछ हुआ है । दूल्हा, बारातियों के साथ अभी तक बिहार में अपने ससुराल में ही फंसा हुआ है। इतने दिनों तक रहने के बाद अब लड़की वालों के लिए मेहमान मुसीबत बनते जा रहे हैं, क्योंकि इस कोरोना संकट में उनके खाने-पीने का भी इंतजाम करना अब मुश्किल होता जा रहा है ।

दरअसल दूल्हे इम्तियाज ने 21 मार्च को बेगुसराय के खुशबू से शादी की थी। इसके ठीक एक दिन बाद आपको याद ही होगा कि 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया गया और इसके बाद लॉकडाउन लगा दिया गया, जिसके चलते 12 बारातियों के साथ दूल्हा अब तक अपने घर नहीं लौट सका। ऐसे में हम तो यही आशा करते हैं कि जल्द से जल्द लॉकडाउन खुले और दुल्हन की डोली ससुराल जल्दी पहुंच जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here