आज पटना में लोक शक्ति पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कुमार की अध्यक्षता में पटना के हॉल में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजन किया!

संवाददाताओ को संबोधन करते हुए उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में लोक शक्ति पार्टी लोकतांत्रिक के कई उम्मीदवारों ने अपना नामांकन भी करा लिया है और आने वाले 2 चरणों का भी नामांकन जारी है।

आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कुछ नए उम्मीदवारों की भी लिस्ट जारी की तथा लोक शक्ति पार्टी लोकतांत्रिक ने अपना संकल्प पत्र भी जारी किया।

संकल्प पत्र जारी होने के बाद जिस प्रकार से बिहार में कोरोना महामारी के दौरान बिहार के लोगों को प्रवासी मजदूर की तरह जीने को मजबूर होना पड़ा तथा बेरोजगारी, महंगाई व शिक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के लिए तथा बिहार को सक्षम बनाने के लिए इन्होंने सक्षम बिहार अपन बिहार का नारा भी दिया ।

संवाददाताओं से बात करते हुए बिहार के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत कुमार झा ने बताया कि बिहार के युवा मतदाताओं की पहली पसंद लोक शक्ति पार्टी है। हमारी पार्टी जाति मजहब धर्म से ऊपर उठकर विकास की राजनीति करती है एवं युवाओं के लिए बेहतर विकल्प बनाने का काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here